व्यावसायिक और खेल चिकित्सा के विशेषज्ञ कार्यालय मार्टिन प्रतेंजजा, dr.med.spec। व्यावसायिक और खेल चिकित्सा एक व्यावसायिक चिकित्सक है एवं यह 23000, ज़दरी में स्थित है। यह क्रोएशिया में 35 व्यावसायिक चिकित्सा चिकित्सक में से एक है एवं इसका पता व्यावसायिक और खेल चिकित्सा के विशेषज्ञ कार्यालय मार्टिन प्रतेंजजा, dr.med.spec। व्यावसायिक और खेल चिकित्सा विशेष पुलिस इकाई ज़दर 9, 23000, ज़दर, क्रोएशिया है। व्यावसायिक और खेल चिकित्सा के विशेषज्ञ कार्यालय मार्टिन प्रतेंजजा, dr.med.spec। व्यावसायिक और खेल चिकित्सा की वेबसाइट http://medicinaradazadar.com/ है। व्यावसायिक और खेल चिकित्सा के विशेषज्ञ कार्यालय मार्टिन प्रतेंजजा, dr.med.spec। व्यावसायिक और खेल चिकित्सा को +385 23 254 640 पर संपर्क किया जा सकता है। व्यावसायिक और खेल चिकित्सा के विशेषज्ञ कार्यालय मार्टिन प्रतेंजजा, dr.med.spec। व्यावसायिक और खेल चिकित्सा 3 समीक्षको द्वारा वेब पर 4.5 रेटेड है।(5 सितारों में से)

व्यावसायिक और खेल चिकित्सा के विशेषज्ञ कार्यालय मार्टिन प्रतेंजजा, dr.med.spec। व्यावसायिक और खेल चिकित्सा के आसपास के कुछ स्थान हैं -

टूरिस्टहोटल डी.डी. ज़ादरी ओबाला नेज़ा ब्रानिमिरा 6, 23000, ज़दर, क्रोएशिया (लगभग 252 meters)
डेस्टिनो सिटी अपार्टमेंट उल. विशेष पुलिस इकाई ज़दर 2, 23000, ज़दर, क्रोएशिया (लगभग 217 meters)
एड्रियाटिका ड्रीम लक्ज़री आवास विशेष पुलिस इकाइयों की सड़क 13, 23000, ज़दर, क्रोएशिया (लगभग 130 meters)
Odjel za geografiju / भूगोल विभाग (ज़दर) उल. डॉ. फ्रांजे तुस्माना 24i, 23000, ज़दर, क्रोएशिया (लगभग 322 meters)
(लगभग 273 meters)
एडिको बैंक - स्ट्रॉसमेयर शाखा (बैंक) उल. जोसिपा जुराज स्ट्रॉसमेयरा 1ए, 23000, ज़दर, क्रोएशिया (लगभग 319 meters)
सर्बैंक (बैंक) 112वीं ब्रिगेड 1, 23000, ज़दर, क्रोएशिया (लगभग 296 meters)
अर्स्ट बैंक - सलाहकार केंद्र (बैंक) ओबाला नेज़ा ब्रानिमिरा 6, 23000, ज़दर, क्रोएशिया (लगभग 273 meters)
रायफिसेनबैंक एटीएम उलिका बाना जे। जेलिसिका 1 XIII, 23000, ज़दर, क्रोएशिया (लगभग 313 meters)
रायफिसेनबैंक (बैंक) तेरहवीं, उल। बाना जोसिपा जेलिसा 1, 23000, ज़दर, क्रोएशिया (लगभग 308 meters)

व्यावसायिक और खेल चिकित्सा के विशेषज्ञ कार्यालय मार्टिन प्रतेंजजा, dr.med.spec। व्यावसायिक और खेल चिकित्सा के आधे किलोमीटर से भी कम के भीतर, ओटीपी बैंक, , गोरेन्जे स्टूडियो ज़ादरी, टूरिस्टहोटल डी.डी. ज़ादरी, एचपी - क्रोएशियाई पोस्ट - छोटी पोस्ट, मेट मुस्ता, एमडी कल्पना मेड। श्रम और खेल, व्यावसायिक और खेल चिकित्सा के विशेषज्ञ समन्वय, मेट मुस्तस, एमडी कल्पना। और मार्टिन प्रेटेन्जा, एमडी कल्पना, सर्जरी क्रोएशिया, UNIQA बीमा डी.डी., बुबिकिक त्वचा विशेषज्ञ ज़ादरी, विशेषज्ञ त्वचा विशेषज्ञ कार्यालय श्री. अनुसूचित जाति। डॉ. गोर्डाना बुबिशी-बजेकी, बाल चिकित्सा अभ्यास डॉ ब्लैंका डुंडोव-Žआईसी, चिकित्सकीय अभ्यास ब्रांका बिलन dr.med.dent।, SVJETLO - मानसिक मंदता और आत्मकेंद्रित व्यक्तियों की सहायता के लिए संघ, ओल्ड टाउन ज़दरी के पास अपार्टमेंट, एवं और भी कई स्थान है।

लगभग 200 मीटर की दूरी पर, एक और व्यावसायिक चिकित्सक है - मेट मुस्ता, एमडी कल्पना मेड। श्रम और खेल

प्रमुख स्थलों से दूरी

व्यावसायिक और खेल चिकित्सा के विशेषज्ञ कार्यालय मार्टिन प्रतेंजजा, dr.med.spec। व्यावसायिक और खेल चिकित्सा से सुपरनोवा ज़ादारो के बीच की दूरी लगभग 3 kilometers है।
व्यावसायिक और खेल चिकित्सा के विशेषज्ञ कार्यालय मार्टिन प्रतेंजजा, dr.med.spec। व्यावसायिक और खेल चिकित्सा से समुद्री अंग के बीच की दूरी लगभग 1 kilometer है।
व्यावसायिक और खेल चिकित्सा के विशेषज्ञ कार्यालय मार्टिन प्रतेंजजा, dr.med.spec। व्यावसायिक और खेल चिकित्सा से समुद्री अंग के बीच की दूरी लगभग 1 kilometer है।
व्यावसायिक और खेल चिकित्सा के विशेषज्ञ कार्यालय मार्टिन प्रतेंजजा, dr.med.spec। व्यावसायिक और खेल चिकित्सा से पीपुल्स स्क्वायर के बीच की दूरी लगभग 626 meters है।
व्यावसायिक और खेल चिकित्सा के विशेषज्ञ कार्यालय मार्टिन प्रतेंजजा, dr.med.spec। व्यावसायिक और खेल चिकित्सा से सुपरनोवा ज़ादारो के बीच की दूरी लगभग 3 kilometers है।

रेटिंग

4.5/5

संपर्क करें

http://medicinaradazadar.com/

पता

विशेष पुलिस इकाई ज़दर 9, 23000, ज़दर, क्रोएशिया

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

व्यावसायिक और खेल चिकित्सा के विशेषज्ञ कार्यालय मार्टिन प्रतेंजजा, dr.med.spec। व्यावसायिक और खेल चिकित्सा का कांटेक्ट नंबर क्या है?

व्यावसायिक और खेल चिकित्सा के विशेषज्ञ कार्यालय मार्टिन प्रतेंजजा, dr.med.spec। व्यावसायिक और खेल चिकित्सा का संपर्क नंबर +385 23 254 640 है।

क्या व्यावसायिक और खेल चिकित्सा के विशेषज्ञ कार्यालय मार्टिन प्रतेंजजा, dr.med.spec। व्यावसायिक और खेल चिकित्सा की वेबसाइट है?

हां, व्यावसायिक और खेल चिकित्सा के विशेषज्ञ कार्यालय मार्टिन प्रतेंजजा, dr.med.spec। व्यावसायिक और खेल चिकित्सा की वेबसाइट है http://medicinaradazadar.com/.

व्यावसायिक और खेल चिकित्सा के विशेषज्ञ कार्यालय मार्टिन प्रतेंजजा, dr.med.spec। व्यावसायिक और खेल चिकित्सा की रेटिंग क्या है?

व्यावसायिक और खेल चिकित्सा के विशेषज्ञ कार्यालय मार्टिन प्रतेंजजा, dr.med.spec। व्यावसायिक और खेल चिकित्सा की रेटिंग 5 स्टार में से 4.5 स्टार है।

व्यावसायिक और खेल चिकित्सा के विशेषज्ञ कार्यालय मार्टिन प्रतेंजजा, dr.med.spec। व्यावसायिक और खेल चिकित्सा का पता क्या है?

व्यावसायिक और खेल चिकित्सा के विशेषज्ञ कार्यालय मार्टिन प्रतेंजजा, dr.med.spec। व्यावसायिक और खेल चिकित्सा का पता है विशेष पुलिस इकाई ज़दर 9, 23000, ज़दर, क्रोएशिया.

व्यावसायिक और खेल चिकित्सा के विशेषज्ञ कार्यालय मार्टिन प्रतेंजजा, dr.med.spec। व्यावसायिक और खेल चिकित्सा कहाँ स्थित है?

व्यावसायिक और खेल चिकित्सा के विशेषज्ञ कार्यालय मार्टिन प्रतेंजजा, dr.med.spec। व्यावसायिक और खेल चिकित्सा 23000, ज़दरी में स्थित है।

व्यावसायिक और खेल चिकित्सा के विशेषज्ञ कार्यालय मार्टिन प्रतेंजजा, dr.med.spec। व्यावसायिक और खेल चिकित्सा क्या है?

व्यावसायिक और खेल चिकित्सा के विशेषज्ञ कार्यालय मार्टिन प्रतेंजजा, dr.med.spec। व्यावसायिक और खेल चिकित्सा क्रोएशिया में एक व्यावसायिक चिकित्सक है।

उस क्षेत्र का पिनकोड क्या है जिसमें व्यावसायिक और खेल चिकित्सा के विशेषज्ञ कार्यालय मार्टिन प्रतेंजजा, dr.med.spec। व्यावसायिक और खेल चिकित्सा स्थित है?

23000, ज़दरी का पिनकोड 23000 है।

एक समीक्षा लिखे

के लिए भी लोग ढूंढते हैं